The 5-Second Trick For sapne me maa kamakhya devi dekhna

Wiki Article

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर आप पुराना मंदिर देखते हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है. पुराने मंदिर देखने का अर्थ है कि आपके पास्ट में बिछड़े हुए साथी से वापिस मुलाकात हो सकती है या फिर कोई सरप्राइज मिल सकता है जिससे आप बहुत खुश होंगे.

आपकी मेहनत का फल अब आपको मिलने वाला है। 

सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। 

इन्द्रजाल में रुद्राक्ष के चमत्कारी महारह्स्य

यदि कोई मां दुर्गा का भक्त है और वह मां की विशेष साधना कर रहा है और तब उसे मां दुर्गा के दर्शन हो तो ये इस बात का संकेत है की उसकी साधना सफल हो गई है। मां अगर मुस्कुराकर आपको आशीर्वाद देते दिखाई दे रही है तो ये इस बात का संकेत है की मां आपसे प्रसन्न हैं।

भगवान शिव आपसे बहुत प्रसन्न हैं और वह अब आपकी सारी इच्छाएं पूर्ण करने वाले हैं। भगवान शिव आपके घर में सुख-शांति प्रदान करने वाले हैं। इसके साथ ही, आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई भी कठिनाई नहीं आएगी, और आप आसानी से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे। कुल मिलाकर कहें तो, आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप अपने कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में माता का मंदिर देखने बेहद ही शुभ माना जाता है. यह सपना आपके धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से सक्रिय होने का प्रतीक है.

Before Narakasura's Demise, He's regarded to have requested a boon from his mother, Satyabhama, that everybody must rejoice his Demise with colourful mild. Thus, this day is celebrated as 'Naraka Chaturdashi' - the day in advance of Deepavali.

अगर आप किसी मंदिर में गए हैं और वही मंदिर सपने में दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपको ईश्वर का बुलावा आया है इसलिए वापस उस मंदिर में जाएं और पूजा पाठ करें। वहीं अगर आप सपने में मंदिर से नीचा गिरते हुए देख रहे हैं तो यह अच्छा संकेत नहीं माना जाता। इसका मतलब होता है कि आपको अपने गलत कर्मों की वजह से जीवन में परेशानी हो सकती है।

यदि कोई स्त्री औरत प्रेगनेंसी के दौरान अपने सपने में शिवलिंग देखी है तो ऐसे सपने ऐसे समय पर देखने से बहुत ही शुभ होता है स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है की प्रेगनेंसी में शिवलिंग देखना मां और होने वाले बच्चों के लिए क्या एक संघर्ष पूर्ण जीवन कुछ दिनों के लिए आने वाला है इससे डरना या घबराने बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि आप पर शिवजी की कृपा निरंतर बरस रही है ऐसे सपनों का आना बहुत ही अच्छा माना जाता है।

इसे भी पढ़ें – राजनीति में अपार सफलता, लक्ष्य की प्राप्ति, मान सम्मान एवं उच्च पद की प्राप्ति हेतु पहनें माणिक्य रत्न

गुवाहाटी बस सेवा आसपास के शहरों और राज्यों से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अदबारी, पल्टन बाजार और आईएसबीटी गुवाहाटी के तीन नोडल बिंदु, असम और आसपास के राज्यों में कस्बों और शहरों के लिए बस सेवा get more info प्रदान करते हैं। जिसके माध्यम से आप यहां पहुंच सकते हैं।

सपने में केदारनाथ मंदिर के अंदर का शिवलिंग देखना एक शुभ सपना माना जाता है। इस सपने का मतलब होता है कि आपके जीवन में से सभी कष्ट और समस्याएं समाप्त होने वाली हैं और आने वाले दिनों में आप अपना जीवन खुशी से बिताने वाले हैं। आपकी प्रार्थना भगवान शिव सुन रहे हैं और वे बहुत ही जल्द आपकी वह इच्छा पूरी भी कर सकते हैं।

कानपुर: ऑरेंज सनग्लास, मूछों पर ताव; इस स्मार्ट से चेहरे के पीछे छिपा शातिर अपराधी

Report this wiki page